Videos Availabe from @700Rs. to 7000Rs. For Free Demo Video WhatsApp Us +91-9068378694 Welcome To TLC Network Mail Us For Make Promotion Videos -tlcchampak@gmail.com Youtube Monetization & TCC (The Champ Coin) New Update ~ TLC Network

Youtube Monetization & TCC (The Champ Coin) New Update

Youtube Monetization & TCC (The Champ Coin) New Update
Youtube Monetization & TCC (The Champ Coin) New Update
आज हम बात करने वाले है Youtube Monetization और TCC (The Champ Coin) के बारे में। हाल ही में Youtube के द्वारा Monetization Process में कुछ बदलाव किये गए है। Youtube Channel के Monetize होने के बाद Google Adsense के द्वारा पैसा बैंक में भेजा जाता है लेकिन यहाँ कुछ Youtubers अपना कमाया हुआ पैसा अपने बैंक अकाउंट नहीं भेज पा रहे है और उनका पैसा Google Adsense में Hold हो गया है तो अब क्या करे ?


यहाँ आपको घबराने की जरूरत नहीं है एक छोटा सा Update है जिसमे बताया गया कि जो आपका KYC Process था जिसमे आप अपना अकाउंट आधार कार्ड ले Verify कर लेते थे उसमे बदलाव किया गया है। अब आप आधार कार्ड से Verify नहीं कर पाएंगे। Google Adsense ने Verify Process से हटा दिया है , तो अब क्या करना होगा... ?


अब Google Adsense का अकाउंट Verify करने के लिए जो Documents आप इस्तेमाल कर सकते है वो कुछ इस प्रकार है.... 

1. India Passport
2. PAN Card
3. Voter ID
4. Driver's License

Aadhar Card Not Accepted.


यहाँ पर सबसे आसान तरीका है PAN Card. जो आज कल आप बड़ी आसानी से 150 रुपये से लेकर 200 रुपये  में बनवा सकते हैं और अपना Google Adsense Account Verify करवा सकते है। 

अब बात करते है TCC यानि The Champ Coin के बारे में.... 


TCC Coin आज कल बड़ी दुविधा में है क्योकि इस  कॉइन के काम को लेकर कोई भी Investor खुश नहीं है। शुरूआती दौर में यह कॉइन काफी चर्चित रहा और सभी ने इस पर विस्वाश भी किया लेकिन आज के समय की बात करे तो इस कॉइन की हालत बहुत ही बुरी चल रही है। कोई निवेश खुश नहीं है।


इस कॉइन का Market Price आज 10 पैसे से लेकर 30 पैसे के बिच में है मगर जब यह कॉइन Market में आया था इसका Price 35 पैसे था और यह बड़ कर 40 रुपये तक भी पहुंच गया था। सभी लोग इस पर विस्वाश करने लगे थे। फिर कुछ ऐसा हुआ कि इसका रेट निरंतर गिरता चला गया और आज गिरते - गिरते यह 10 -30 पैसे के बिच आ चुका है। वो हादसा वो घटना थी इस कॉइन के रचईता ,इस कॉइन के Founder आदरणीय महेश वर्मा जी का निधन।  इस दुःख़द घटना के बाद TCC (The Chap coin) को संभलने के लिए कोई भी आगे नहीं आया और आज तक भी इस कॉइन का कुछ भी नहीं हो पाया है। 


एक समय थे इस कॉइन को लोग The King Of Crypto कहते थे लेकिन आज इस कॉइन का कोई नाम भी ले ले तो उसको ऐसे शब्द सुनने को मिलते जिसकी कभी TCC के निवेशक ने उम्मीद भी नहीं की थी। 


हाल में एक मुद्दा वायरल हो रहा थे कि TCC की दोनों वेबसाइट जिन्हे  Landing Wallet भी कहा जाता है वो दोनों वेबसाइट ओपन नहीं हो रही थी। अब उन दोनों वेबसाइट में से एक वेबसाइट आपने होने लगी है और सही तरीके से काम कर रही है। इस खबर को विस्तार से जानने के लिए निचे दी गयी वीडियो देखे। 


Latest Video Uploaded Related To Youtube Monetization And TCC (The Champ Coin) New Update

अधिक जानकारी के लिए वीडियो जरूर देखे....

यदि आपको मेरे द्वारा दी गयी उपरोक्त जानकारी पसंद आयी है तो Comment कर के जरूर बताएं और  हो सके तो इस जानकारी को सभी सोशल नेटवर्क जैसे Facebook, Twitter आदि पर शेयर करें !

अपनी शॉप, ऑफिस या प्रोडक्ट प्रमोशन वीडियो बनवाने के लिए ई - मेल करें - tlcchampak@gmail.com

WhatsApp
Oldest