Videos Availabe from @700Rs. to 7000Rs. For Free Demo Video WhatsApp Us +91-9068378694 Welcome To TLC Network Mail Us For Make Promotion Videos -tlcchampak@gmail.com Vivo S5 Key Features And Price Leaked November 14 Official Launch ~ TLC Network

Vivo S5 Key Features And Price Leaked November 14 Official Launch

Vivo S5 Key Features And Price Leaked November 14 Official Launch

Vivo S5 Key Features And Price Leaked November 14 Official Launch

हाल की रिपोर्टों के अनुसार, VIVO चीन में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। विचाराधीन यह डिवाइस Vivo S5 है, जो Vivo S1 और Vivo S1 Pro से मिलकर एक लाइन-अप होगा। हाल ही में एक टीज़र ने स्मार्टफोन के लिए 14 नवंबर की लॉन्च डेट का खुलासा किया। अब, एक नया वीवो एस 5 हमें इसकी कुछ प्रमुख विशेषताओं पर एक झलक देता है।

नवीनतम वीवो एस 5 (Latest VIVO S5) चीनी लीकस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (इंडियाशॉप्स के माध्यम से) से आता है। लीकस्टर ने अनुमानित कीमत के साथ आगामी वीवो स्मार्टफोन की कथित प्रमुख विशेषताओं और विशिष्टताओं का खुलासा किया है।

VIVO S5 के फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस को लिया गया

लीकस्टर के अनुसार, आगामी वीवो एस 5 एक फुल-स्क्रीन डिज़ाइन दिखाएगा। यह टॉप-राइट कॉर्नर पर पंच-होल कैमरा चुनने के द्वारा प्राप्त किया जाएगा। पिछली रिपोर्टों के अनुसार, पीछे की तरफ हीरे के आकार का एक अनूठा कैमरा सेटअप होगा।

आगामी डिवाइस में FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.44-इंच का OLED डिस्प्ले होने की संभावना है। हुड के तहत एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 SoC होगा जिसमें 8GB तक रैम होगी। यह सुनिश्चित करते हुए कि 22.5W फास्ट चार्जिंग के साथ सब कुछ टिक्स 4,100mAh की बैटरी होगी।

फोटोग्राफी के लिए, क्वाड-कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सेल, 8-मेगापिक्सेल, 5-मेगापिक्सेल और 2-मेगापिक्सेल सेंसर शामिल होंगे। सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेंसर होने की संभावना है। अंत में, यह एंड्रॉइड पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाएगा।

टिपस्टर के अनुसार, वीवो एस 5 की कीमत चीन में आरएमबी 2,000 के करीब होगी। कहानी दाखिल करने के समय, यह लगभग 20,500 रु। में बदल सकता है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, स्मार्टफ़ोन चीन में 14 नवंबर को लॉन्च होगाVIVO की भारत में जल्द ही किसी भी समय स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना है या नहीं, इस पर कोई शब्द नहीं है।
WhatsApp
Previous
Next Post »

1 Comments:

Click here for Comments
Anil Rawan
admin
6 November 2019 at 07:15 ×

nice great news. thanks

Congrats TLC Network Anil Rawan You Got A New Comment.
Reply
avatar