Videos Availabe from @700Rs. to 7000Rs. For Free Demo Video WhatsApp Us +91-9068378694 Welcome To TLC Network Mail Us For Make Promotion Videos -tlcchampak@gmail.com China’s Faster Data Service Network 5G Launch ~ TLC Network

China’s Faster Data Service Network 5G Launch

China’s Faster Data Service Network 5G Launch

China’s Faster Data Service Network 5G Launch

हमने पहले से ही यूएस और यूरोप में 5 जी नेटवर्क लॉन्च किए हैं, और अब चीन आधिकारिक रूप से पार्टी में भी शामिल हो गया है। देश के तीन प्रमुख नेटवर्क ने आज बाजार में 5 जी सेवा लॉन्च की है।

एससीएमपी और रॉयटर्स के अनुसार चाइना मोबाइल, चाइना यूनिकॉम और चाइना टेलीकॉम सभी 5 जी सेवा के लिए समान मूल्य की योजना पेश कर रहे हैं। कीमतें प्रति माह 128 युआन से शुरू होती हैं (~ $ 18), और यह आपको नई पीढ़ी के नेटवर्क पर उपयोग करने के लिए 30GB डेटा मिलता है। अधिक डेटा की आवश्यकता है? फिर 599 युआन (~ $ 85) से बाहर निकलने पर आपको 300GB मोबाइल डेटा मिलता है।

अजीब तरह से, एससीएमपी जोड़ता है कि उपयोगकर्ताओं को तेज गति प्राप्त करने के लिए अधिक महंगी योजनाओं की सदस्यता लेने की आवश्यकता होगी। यह नोट करता है कि चाइना मोबाइल की एंट्री-लेवल 5G योजना 300Mbps तक सीमित है, जबकि उपयोगकर्ता 869 युआन प्रति माह (~ $ 123) परिवार की योजना गीगाबिट गति तक पहुँच प्राप्त करते हैं।

5G क्या है, और हम इससे क्या उम्मीद कर सकते हैं?

इस वर्ष दुनिया का पहला 5G नेटवर्क उपभोक्ताओं के लिए तीव्र डेटा गति और कम विलंबता का संकेत देता है। इसके अलावा, 5G नए औद्योगिक अनुप्रयोगों के लिए मार्ग खोलता है और निर्माण के लिए एक महत्वपूर्ण तत्व है ...

चीनी सरकार के अनुसार, यह लॉन्च आसपास की सबसे बड़ी 5G तैनाती में से एक है। सरकार ने नोट किया कि 50 शहरों को कवर करते हुए देश में 86,000 से अधिक 5 जी बेस स्टेशन पहले ही सक्रिय हो चुके हैं। इसमें कहा गया है कि साल के अंत तक 130,000 से अधिक 5 जी बेस स्टेशन सक्रिय होने की तैयारी है।

हुवावे और श्याओमी के बीच हाल ही में लॉन्च हुए 5G फोन के बाजार में आने के बाद चीन के 5G लॉन्च की खबरें आईं। हुवावे ने अपनी मेट 30 सीरीज़ के 5 जी संस्करणों की बिक्री शुरू कर दी, जबकि Xiaomi ने हाल ही में Mi 9 प्रो 5G लॉन्च किया।

लेकिन 2020 तक वैश्विक स्तर पर 5G स्मार्टफोन को अपनाने के लिए 2020 एक प्रमुख वर्ष होने की उम्मीद है, क्योंकि निर्माता बाजार में अधिक किफायती उपकरण लाते हैं। चिपसेट की दिग्गज कंपनी क्वालकॉम ने भी पुष्टि की है कि वह अपने सस्ते स्नैपड्रैगन 700 और स्नैपड्रैगन 600 श्रृंखला के लिए 5 जी कनेक्टिविटी ला रही है।

यदि आपको मेरे द्वारा दी गयी जानकारी पसंद आयी है तो Comment कर के जरूर बताये और इस जानकारी को सभी Social Platform पर शेयर जरूर करें। 
WhatsApp
Previous
Next Post »