Videos Availabe from @700Rs. to 7000Rs. For Free Demo Video WhatsApp Us +91-9068378694 Welcome To TLC Network Mail Us For Make Promotion Videos -tlcchampak@gmail.com Housefull 4 Movie Review 2019 ~ TLC Network

Housefull 4 Movie Review 2019

Housefull 4 Movie Review 2019 अक्षय कुमार, कृति सनोन की यह फिल्म असामान्य लेकिन मजेदार 

निर्देशक - Farhad Samji

कास्ट - Akshay Kumar, Kriti Sanon, Bobby Deol, Riteish Deshmukh, Kriti Kharbanda, Pooja Hegde

हाउसफुल 4 फिल्म की समीक्षा: अक्षय कुमार बार उठाते हैं, ऐसे समय में जब सामग्री राजा होता है, हाउसफुल 4 जैसी आउट-एंड-कॉमेडी में उसका काम कट जाता है। हाउसफुल 4, अपनी ओर से, अक्षय कुमार, कृति सनोन, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े और चंकी पांडे जैसे अन्य कलाकारों के साथ एक विश्वसनीय काम करता है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म, अपनी मजाकिया हड्डी को गुदगुदाते हुए गुदगुदाती है। एक और प्लस Housefull 4 मज़ाक से परे है क्योंकि सामजी ड्रामा और एक्शन के साथ पॉट को हिट करता है। स्पष्ट स्टैंड अक्षय के गंजे राजा बाला के साथ उनके आदर्शों और एक वायरल हस्ताक्षर कदम के साथ है।
Housefull 4 Movie Review 2019

फिल्म दो युगों - 1419 और 2019 के बीच विभाजित है। हैरी (अक्षय कुमार), मैक्स (बॉबी देओल) और रॉय (रितेश देशमुख) लंदन में एक नाई की दुकान के मालिक हैं और कर्ज में हैं। बड़े पैमाने पर ऋण का भुगतान करने के लिए, वे तीन करोड़पति बहनों को लुभाने की योजना तैयार करते हैं। हैरी किसी भी तेज़ आवाज़ को सुनने पर अल्पकालिक स्मृति हानि से पीड़ित होता है और अक्सर उसके जीवन का फ्लैशबैक होता है जिसका उसने 600 साल पहले नेतृत्व किया था। हाउसफुल 4 की शुरुआत में, हम हैरी को सीतामगढ़ का दौरा करते हुए देखते हैं, जहां यह सब शुरू हुआ और फिर दूसरों को आश्वस्त किया कि वे सभी पुनर्जन्म ले चुके हैं।

फिर हमें कलाकारों की अवधि के अवतारों से परिचित कराया जाता है - राजा बाला (अक्षय), बंगडु महाराज (रितेश) और धरमपुत्र (बॉबी) 1419 से। कहानी में मोड़ तब आता है जब उन्हें पता चलता है कि वे गलत लड़कियों से शादी करने वाले हैं, और कैसे अतीत का उनके भविष्य पर प्रभाव पड़ता है।

Housefull 4 Movie Review TLC Network

बॉलीवुड पुनर्जन्म की कहानियों के लिए कोई अजनबी नहीं है। इसने कई बार सफलता की विभिन्न डिग्री के साथ अतीत में शैली की कोशिश की है - जबकि करज, करण अर्जुन और ओम शांति ओम ने पंथ का दर्जा हासिल किया, अन्य जैसे कि एक पहाड़ी लीला और राब्ता डूब गए।

Housefull 4 के लिए, यह कॉमेडी है जो इसे अलग करती है। फिल्म की पहली छमाही आपको अपने पीरियड लुक और सेट पर भव्यता के साथ जोड़े रखती है, लेकिन दूसरी छमाही एक कमजोर कहानी है। यहां तक ​​कि अगर आप तेजी से चरमोत्कर्ष तक दूसरे आधे हिस्से को आगे बढ़ाते हैं, तो आप कुछ भी याद नहीं करेंगे।
संवाद, तुकबंदी पर स्पष्ट जोर देने के साथ, हंसते हुए आते हैं। सामीजी, जिन्होंने संवादों को भी कलमबद्ध किया है, हमें ये रत्न देते हैं: 'आज मेरा व्रत है, इसलीया थोडा धीमा मारा', 'इसने लिंग का तड़का नहीं,', काबूत का यार अच्छा भाग्य लाता है '। Housefull 4 पुरानी फिल्मों और गीतों को रचनात्मक तरीके से आपको मुस्कुराते रहने के लिए संदर्भित करता है। जबकि Housefull 1, 2, 3 कई हंसी मजाक के साथ हंसी के दंगे थे, Housefull 4 शुक्र है कि आराम के साथ कम हो रहा है।
फिल्म अक्षय के कंधों पर टिकी हुई है और वह इसे चालू रखने का सराहनीय काम करता है। वह अपनी उपस्थिति के साथ स्क्रीन को नष्ट कर देता है, जिससे दूसरों के प्रदर्शन में भी उत्साह आता है। बाला के रूप में, वह बार उठाता है लेकिन हैरी का अविकसित चरित्र उसे नीचा दिखाता है।
Housefull 4 Movie Review TLC Network Hindi

रितेश देशमुख और चंकी पांडे, जिनकी ऐसी कॉमिक-ऑन कॉमिक टाइमिंग है, को फिल्म में कम ही आंका गया है, उनके डायलॉग अक्सर ऑफ-ट्रैक साउंड करते हैं। बॉबी देओल माचो लग रहे हैं और बाहर खड़े हैं।
महिला अभिनेताओं में, कृति सनोन एक राजकुमारी और आज की एक महिला के रूप में अच्छी तरह से करती हैं। उनका नाम, कृति खरबंदा स्क्रीन पर ताजगी लाता है, हालांकि उनकी खराब संवाद डिलीवरी विचलित कर रही है। पूजा हेगड़े, जो अपनी पहली फिल्म मोहेंजो दारो के बाद फिर से पीरियड रोल कर रही हैं, सख्ती से औसत है। एकमात्र दृश्य जहां वह एक चुटकुले को खींचती है, जब वह कहती है कि 'शबडन को तोह संगे में पिरोना चहीये' बल्कि एक चुटीले तरीके से।
राणा दग्गुबाती एक कैमियो में बर्बाद हो जाते हैं, खासकर जब हम बाहुबली के बाद उनसे इतनी उम्मीद करते हैं। यस्टेयरियर विलेन रंजीत, वरिष्ठ अभिनेता मनोज पाहवा और जोहनी लीवर उनके तत्व में हैं। इस तरह के एक दिलचस्प लाइन-अप के बीच, शरद केलकर आश्चर्य तत्व बन गए, और काफी प्रभावशाली भी।
जबकि Housefull 4 Music साधारण है, एक चुम्मा गीत को खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया गया है। बाला - शैतान का साला स्पष्ट रूप से इसके लंगड़े आकर्षक गीत के साथ आकर्षण है।
Housefull 4 काफी रोमांचक मूवी है जो आपको इस त्योहारी सीजन में हंसी की भारी खुराक प्रदान करता है। देखिये अगर आप Housefull फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसक हैं और निश्चित रूप से, Akshay Kumar, जो उम्र के साथ बेहतर होते जा रहे हैं।
WhatsApp
Previous
Next Post »